शनिवार, 21 मई 2011

जुदाई मौत से बदर होते है

dj kumar
बिना मांगे मिल्जता हैं  दर्द 
माग्ने  से भी नही मिलता है प्यार 
जुदाई मौत से बदर  होते है  
प्यार हर चिज से सुन्दर होते है 
फैलाव तो समुंदर होते है 
दूर जाव तो मौत से भी बदर होते है 
रोसन होते है हजारो दीप 
मेरे दिल कि रोसन बुझे बुझे से होते है 
मै नादन था जो उस बेवफा पे भरोसा किया 
दिल कि हर ख्वाब अधुरे होते है 
वेबस हो जाते है हम प्यार मे डुब कर 
ईस तरह कि वो चली जाती है मेरे दिल को कूचल कर
मेरे पलको से गिरे हर आँसु कि बुन्द अब येही कह्ता है 
तुने मोहबाट कि येही तेरा खता है 
सफर मोहबाट क बडा लम्बा होता है 
रस्ते भी कठिन होते है 
ईस पे चल्के जो मन्जिल हासिल करे वोही खुस नसिब होते है 
अन्गारो से बनि जिन्दगि है मेरी 
हर वक्त उसी को पाने का जुनुन होते है 
ये क्या सीटम है  यारो मुझ्पे गिरा
मेरा दिन भी रात के जैसा मधीन होते है 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें